Monday 16 January 2017

husband wife jokes in hindi & latest jokes for husband wife



husband wife jokes in hindi & latest jokes for husband wife


किट-किट की आवाज़ आ रही थी ….
पत्नी (जागकर) :- “देखो जी,
चूहे कपड़े कुतर रहे हैं.?”
पति (कांपते हुए) :-
“सारी रजाई तो तूने खीच ली…….
मेरे ही दाँत किट किटा रहे हैं..!”



पति: अरे सुनो, मुन्ना रो रहा है चुप कराओ इसे।
पत्नी (गुस्से में): मैं काम करू या बच्चे संभालू,
मैं इसे दहेज़ में नहीं लायी थी, खुद ही चुप करा लो।
पति : फिर रोने दे…
मैं कौनसा इसे बारात में लेकर गया था..:)








पति अपनी पत्नी से-
बताओ ‘हिम्मत ए मर्दां तो मदद ए खुदा’ का मतलब क्या होता है?
पत्नी : जो अपनी बीवी के सामने मर्द बनने की हिम्मत करता है,
उसकी मदद फिर खुदा ही कर सकता है



पत्नी सब्जी लेने में इतना मोलभाव कर रही थी कि पति परेशान हो गया।
पति: मेहरबानी करके जल्दी खरीदो। ऑफिस के लिए लेट हो रहा हूं।
पत्नी: तुम बीच में मत बोलो,
जल्दी-जल्दी के कारण ही तुम जैसा पति मिला है मुझे।
अब सब्जी के मामले में जल्दी नहीं करूंगी।..




EmoticonEmoticon