Friday 20 January 2017

cute funny teacher student jokes in hindi



cute funny teacher student jokes in hindi


संता एक स्कूल में टीचर बन गया
कमीना संता स्कूल की एक लड़की को
किस कर रहा था, अचानक…..
प्रिंसिपल – ये क्या कर रहे हो ?
संता – सर ये लड़की बिल्कुल पढाई नहीं करती



प्रिंसिपल – तो किस क्यों कर रहे हो ?
संता –
.
.
नहीं सर वो तो मैं इसे प्यार से समझा रहा था,
मार से नहीं मानती ना :) :)
प्रिंसिपल बेहोश :)








मैडम बच्चों से – जो बच्चा मेरे सवाल का जवाब देगा
उसे मैं घर जाने दूँगी
पप्पू ने तुरंत अपना बैग खिड़की के बाहर फेंक दिया
मैडम – ये बैग किसने फेंका ?
पप्पू –
.
.
मैंने :)
और अब मैं घर जा रहा हूँ :)
टीचर बेहोश :)



पप्पू देर से स्कूल पहुंचा
टीचर – इतना लेट स्कूल आता है ?
पप्पू – माँ की कसम पहली बार ही लेट हुआ हूँ
टीचर – कितनी बदबू आ रही है तुझमें
कल मम्मी को बुला के लाना
अगले दिन टीचर मम्मी से – अपने बच्चे को नहला के भेजा करो
मम्मी –
.
.
आप बच्चों को पढ़ाया करो,
उन्हें सूँघा मत करो :) :)
टीचर बेहोश



2 comments

nice article i love fo read it specially your writing style keep it up you work well.
status of attitude
hindi status attitude
whatsapp status for hindi


EmoticonEmoticon